Friday 3 November 2017

सलमान खान की फिल्म कर दी REJECT

हॉट एक्टर.. सलमान खान की फिल्म कर दी REJECT.. ये थी वजह!

हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के फाइनल कास्ट की घोषणा की गई है। फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडींस, बॉबी देओल, फ्रैडी दारुवाला, साकिब सलीम और डेजी शाह फाइनल हैं। फिल्म के निर्देशक होंगे रेमो डिसूजा.. जबकि प्रोड्यूसर है रमेश तौरानी। फिल्म 9 नवंबर से फ्लोर पर आ जाएगी। रेस 3 की शूटिंग अबु ढ़ाबी और मुंबई में होगी। लेकिन काफी कम लोगों को पता है कि रेस 3 के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। 

इस मामले पर हॉट एक्टर सिद्धार्थ ने कहा, हां बात शुरु हुई थी। मैं रमेश तौरानी और सलमान खान.. दोनों के साथ ही काम करना चाहता था। लेकिन मेरे पास समय की कमी थी। वो अभी ही फिल्म की शूटिंग शुरु करना चाहते हैं.. लेकिन मैं कई प्रोजेक्ट्स में बंधा हूं।

फुल एक्शन धमाका कोई शक नहीं कि 2018 में सलमान खान का फुल एक्शन धमाका होने वाला है। निर्माता की मानें तो यह 'रेस' फ्रैंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। फिल्म की कहानी रेस, रेस 2 से काफी अलग होने वाली है।


इंटरनेशनल लोकेशन फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। नवंबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।


पहली बार निगेटिव रोल फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।


जैकलीन फर्नांडीस वहीं,जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

Download video song easily from vidmate.


No comments:

Post a Comment