Sunday 12 November 2017

घर से गिरफ्तार हो सकता है ये कंटेस्टेंट, मामला स्कैंडल से जुड़ा


रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा घर से ही गिरफ्तार किये जा सकते हैं। यह जानकारी शो की दूसरी प्रतिभागी अर्शी खान की पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमिडीस ने दी है। उन्होंने कहा, 'अर्शी खान से जुड़े पुणे-गोवा स्कैंडल को नेशनल टीवी पर उछालने के आरोप में प्रियांक पर कार्रवाई होगी।' 
एक चैनल से बात करते हुए फ्लिन ने कहा, 'बिग बॉस के घर में जाने के लिए पुलिस को वॉरंट की जरूरत होगी। इसके लिए जरूरी कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है।' उन्होंने कहा, 'पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और उन्होंने मुझे इस बारे में मीडिया से बात करने से मना किया है इसलिए मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती हूं।'गौरतलब है प्रियांक शर्मा के खिलाफ अर्शी खान की पब्लिसिटी टीम ने केस दर्ज करवाया है। उन पर गोवा-पुणे सेक्स स्कैंडल का जिक्र कर अर्शी खान की छवि खराब करने और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा।प्रियांक शर्मा को आकाश डडलानी को धक्का देने की वजह से शो से बाहर कर दिया गया था। लोगों की डिमांड पर उनकी वाइल्ड कार्ड इंट्री हुई थी। इस दौरान सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच झगड़ा हुआ। प्रियांक शर्मा ने सपना को कहा कि वह अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाएं। प्रियांक की बात मानकर सपना ने भी यही कहा। ये सुनकर अर्शी खान को सदमा लगा। वह रोने लगीं और कहा कि नेशनल टीवी पर ऐसी बात करने के लिए वह प्रियांक शर्मा के खिलाफ केस करेंगी। 
इंडियन एक्स्प्रेस की खबर के मुताबिक, अर्शी खान की पब्लिसिटी टीम ने प्रियांक शर्मा के अलावा सपना चौधरी पर भी केस किया है। वहीं, कोर्ट में चल रहे मामले को नेशनल टीवी पर प्रसारित करने के आरोप में कलर्स टीवी और एनडेमॉल के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है। 

No comments:

Post a Comment