Sunday 3 December 2017

जॉब के नाम लड़की की खींची अश्लील फोटो, BJP नेता के बेटे समेत 4 पर FIR



पीड़िता ने राहुल और उसके साथियों पर सेक्स रैकेट चलाने के भी आरोप लगाए हैं।
रांची (झारखंड)। यहां के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित महेंद्र प्रसाद महिला कॉलेज की छात्रा का बैंक में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपहरण कर लिया गया। अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया और 14 लाख रुपए फिरौती वसूलने के बाद छोड़ा। इस मामले में रविवार को पुलिस ने नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के भांजे अजीत सिंह, चुटिया इलाके की भाजपा महिला नेता नीलम सिंह, उसके बेटे राहुल सिंह और प्रशांत के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है। कैंपस सेलेक्शन के नाम पर बुलाया...
-छात्रा ने पुलिस से कहा-अगस्त के पहले सप्ताह में तीनों युवक कॉलेज आए थे। मुझसे कहा कि बैंक के लिए कैंपस सलेक्शन है। बॉस से बात करनी होगी। 
-उन्होंने फोन पर मेरी नीलम से बात कराई। नीलम ने 23 अगस्त को लालपुर में पैंटालून मॉल के पास बुलाया। जब वहां गई तो तीनों युवक पहले से मौजूद थे। 
-इंटरव्यू के नाम पर तीनों मुझे लेकर होटल प्रताप रेसिडेंसी पहुंचे। मेरा सर्टिफिकेट ले लिया। नशीला केक खिलाया, जिससे कुछ देर बाद बेहोश हो गई।
होश आया तो बेड पर पड़ी थी
-होश आया तो मैं बेड पर पड़ी थी। राहुल बगल में बैठा था। राहुल ने अपने मोबाइल में मेरी कुछ अश्लील तस्वीर दिखाई और किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। 
-सर्टिफिकेट भी बाद में देने की बात कही। इसके बाद ये युवक अक्सर मेरे कॉलेज में आने लगे। डराने-धमकाने लगे। तंग आकर अपने घर रामगढ़ चली गई। 
-कुछ दिन बाद राहुल ने फोन पर कहा कि रांची आकर सर्टिफिकेट ले जाओ रांची आने पर कचहरी ले गया। फोटो दिखाकर धमकाया और कोर्ट मैरिज कर ली। फिर बंगाली टोली में एक कमरे में बंद कर दिया। 
-यहां से राहुल के पिता मुझे सतना (मध्यप्रदेश) ले गए। राहुल की बहन के फ्लैट पर रखा। फोन पर पिता से बात कराई और 14 लाख रुपए मांगे। 
-पिता ने 14 लाख रुपए का चेक राहुल को दिया। इसके बाद राहुल मुझे ट्रेन से रांची ला रहा था। मैं डेहरी स्टेशन पर उतरकर घर चली गई। रामगढ़ के चरही थाने में केस दर्ज कराने गई, तो वहां से रांची भेज दिया गया।
- आरोपी राहुल इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ इंगेजमेंट कर चुका है और उनसे दहेज के नाम पर पैसे भी ऐंठ चुका है।
सेक्स रैकेट चलाने का भी लगाया आरोप
- पीड़िता ने राहुल और उसके साथियों पर सेक्स रैकेट चलाने के भी आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने कहा है कि राहुल, अजीत, प्रशांत और नीलम समेत अन्य लोग मिलकर रैकेट चलाते हैं।
- पीड़िता ने कहा कि लालपुर में एक होटल है, जहां इनका एक कमरा हमेशा इसी सब काम के लिए बुक रहता है। पीड़िता ने सभी को फांसी की सजा देने की मांग की है।
ऐसे डराते-धमकाते थे

-छात्रा के मुताबिक राहुल और अजीत उसे बार-बार मंत्री का नाम लेकर डराते-धमकाते थे। अजीत कहता था कि वह मंत्री का भांजा है, इसलिए पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। 
-राहुल और नीलम भी खुद को मंत्री का करीबी बताते हुए उसे धमकाते थे। लालपुर थानेदार रमोद कुमार ने कहा कि इनके खिलाफ अभी आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
मंत्री ने कही ये बात
- मंत्री सीपी सिंह ने कहा- रांची में मेरे बहुत सारे रिश्तेदार हैं। मेरा भांजा मेरे साथ नहीं रहता और ना ही मैं उसके घर जाता हूं। मेरा भांजा है तो क्या हुआ, अपराध किया है तो पुलिस उसे सजा देगी ही। इसमें भला मैं क्या कर सकता हूं। जैसी करनी, वैसी भरनी। यदि कोई दोषी है तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाए।
- इधर, आरोपी युवक ने भी चुटिया थाने में लड़की व उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी का कहना है कि दस अक्टूबर को युवती की मर्जी से कोर्ट में शादी हुई थी।

No comments:

Post a Comment