Sunday 10 December 2017

dehradun city youth suicide by hanging at dehradun


निजी कंपनी के अकाउंटेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


निजी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करने वाले एक व्यक्ति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मृतक दिल्ली का रहने वाला था। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई।


देहरादून, [जेएनएन]: थाना क्लेमेनटाउन के पोस्ट ऑफिस रोड पर एक व्यक्ति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक  दिल्ली का रहने वाला था और यहां एक वाटर सप्लाई करने वाली निजी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता था। 
पुलिस के मुताबिक अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर उसकी जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई परिजनों के दून पहुंचने पर की जाएगी।
क्लेमेनटाउन थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली कि लेन नंबर आठ पोस्ट ऑफिस रोड क्लेमेनटाउन में एक व्यक्ति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो रोहिताश पांडे के मकान में किराये पर रहने वाला एक अकाउंटेंट पंखे से झूल रहा था। 
शव को पंखे से उतारकर कर आइडी चेक कर आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो मृतक की पहचान गौरीशंकर (34 वर्ष) पुत्र कौशल किशोर निवासी 315 ब्लॉक डी गली नंबर नौ शिव मंदिर के पास मुकुंदपुर अक्षत पाठ पंसाली समयपुर उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के रूप में हुई। 
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी दे दी गई है और मृतक के शव को दून अस्पताल में रखा गया है। परिजनों के आने पर शव का पंचनामा, पोस्टमार्टम और अन्य कार्रवाई की जाएगी। 
बताया कि मृतक लक्ष्मण चौक स्थित एक वाटर सप्लाई करने वाली कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत था। जिस मकान में वह रह रहा था वह भी कं पनी के मालिक रोहिताश पांडे का ही था। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

For videos download you can use Vidmate,

No comments:

Post a Comment