Sunday 31 December 2017

vivek oberoi to quit adult comedy films


Vivek oberoi to quit adult comedy films

'संस्कारी' बने विवेक ओबरॉय, अब एडल्ट कॉमेडी फिल्मों से रहेंगे दूर!
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विवेक ओबरॉय ने कहा- "मुझे पता नहीं कि मैं आगे एडल्ट कॉमेडी फिल्में करूंगा."

खास बातें
  1. नहीं पता आगे एडल्ट कॉमेडी फिल्में करूंगा- विवेक ओबरॉय
  2. 'मस्ती' सीरीज की एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके विवेक
  3. 16 जून को रिलीज होगी विवेक ओबरॉय और रितेश देशमुख की 'बैंक चोर'



नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'बैंक चोर' में विवेक ओबरॉय और रितेश देशमुख अहम किरदारों में दिखाई देंगे. 16 जून को रिलीज होने वाली यह फिल्म अपने टाइटल 'बैंक चोर' की वजह से सुर्खियों में है. फिल्म के नाम को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्त‍ि जताई है. सेंसर की मानें तो यह नाम उन्हें सुनने में अपशब्द जैसा लगता है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि विवेक ओबरॉय अब संस्कारी एक्टर बनने जा रहे हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि वे नहीं जानते आगे एडल्ट कॉमेडी फिल्में करेंगे या नहीं.

हाल ही में खबरें आई थी कि रितेश देशमुख ने एडल्ट कॉमेडी फिल्मों से किनारा कर लिया है. अब विवेक भी उन्हीं की राह पर चलते हुए इस तरह की फिल्मों को छोड़ने वाले हैं. विवेक के मुताबिक, "एडल्ट कॉमेडी कभी भी मेरे प्रदर्शकों की सूची में नहीं थी. मैं ढोंगी नहीं हूं. अगर मैंने कोई फिल्म बनाई है, तो इसे जांच परखकर और बेमिसाल तरीके से किया है. हालांकि, अब मैं जिस स्थिति में हूं, मुझे पता नहीं कि मैं आगे एडल्ट कॉमेडी फिल्में करूंगा."

गौरतलब है कि, विवेक ने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से की थी. 2002 में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था. फिल्म मस्ती (2004) के जरिए वे एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के क्षेत्र में उतरे. 'मस्ती' के बाद ग्रैंड मस्ती (2013) और ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016) में इस तरह का किरदार विवेक ने पर्दे पर निभाया.

ThAnK You..!!

If you Download Videos for WhatsApp Status then You use toVidmate For free all types videos downloaded...So, Downloadvidmate today free latest Version 2018-19

Download Uc mini For Pc, LappY, Android Phones.

No comments:

Post a Comment